• गुरु. जुलाई 4th, 2024

सिर्फ भिलाई, दुर्ग की खबरे

भिलाई स्टील प्लांट में शव मिलने से हड़कंप, चोरी के दौरान करंट की चपेट में आने का शक

ByNewsBhilai

जुलाई 1, 2024
bhilai steel plant

भिलाई: एशिया के सबसे बड़े भिलाई स्टील प्लांट में आज सुबह एक शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक का शव प्लांट के ब्लास्ट फर्नेस 6 के सब स्टेशन 15 एफ में इलेक्ट्रिक केबल के बीच में फंसा हुआ मिला।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस:

सूचना मिलते ही भिलाई भट्टी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। प्रारंभिक जांच में पता चला कि मृतक व्यक्ति प्लांट में ठेकेदार के लिए काम करने वाला मजदूर था।

दीवार टूटी होने से चोरी का शक:

मृतक के शव के पास सब स्टेशन की दीवार टूटी हुई पाई गई है। इससे यह आशंका जताई जा रही है कि मृतक चोरी की नियत से प्लांट में घुसा था और केबल काटते समय करंट की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस कर रही है मृतक की पहचान:

पुलिस अभी मृतक की पहचान करने में जुटी हुई है। भिलाई भट्टी थाना प्रभारी प्रशांत मिश्रा ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस पूछताछ कर रही है:

पुलिस आसपास के लोगों और मृतक के साथ काम करने वाले मजदूरों से पूछताछ कर रही है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि मृतक अकेला था या उसके साथ कोई और भी था।

अधिक जानकारी का इंतजार:

फिलहाल पुलिस इस मामले में हत्या या आत्महत्या का कोई भी एंगल खारिज नहीं कर रही है। अधिक जानकारी के लिए पुलिस जांच का इंतजार कर रही है।


Connect With Us

Get the app, follow us on Facebook, or join our Telegram & Whatsapp channel!

error: Content is protected !!