• गुरु. जुलाई 4th, 2024

सिर्फ भिलाई, दुर्ग की खबरे

दुर्ग में पत्नी को स्कूटी की चाबी देने गए शख्स पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला

ByNewsBhilai

मई 18, 2024
knife lover murder

दुर्ग: कुरुद रोड कहका निवासी सौकीर आलम पर 16 मई की रात को मरोदा डैम पर अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। सौकीर अपनी पत्नी के बुलाने पर स्कूटी की चाबी देने मरोदा डैम गए थे। इस दौरान पीछे से किसी ने उनके गले पर धारदार हथियार से वार कर दिया। गंभीर रूप से घायल सौकीर को दुर्ग के गंगोत्री अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पत्नी ने बुलाया था चाबी देने

जानकारी के मुताबिक, सौकीर आलम की पत्नी मरोदा डैम घूमने गई थी। शाम को उनकी स्कूटी की चाबी खो गई और उन्होंने सौकीर को फोन कर चाबी लाने के लिए कहा। सौकीर शाम 7 बजे चाबी लेकर मरोदा डैम पहुंचे। चाबी देने के बाद कुछ देर पत्नी से बातचीत कर रहे थे कि हमला हो गया।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची नेवई पुलिस ने घायल सौकीर और उनकी पत्नी को जिला अस्पताल पहुंचाया। गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें गंगोत्री अस्पताल रेफर कर दिया गया। सौकीर का ऑपरेशन किया गया है और उनकी हालत में सुधार है।

पति-पत्नी के बीच विवाद की आशंका

नेवई पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जांच में पति-पत्नी के बीच विवाद की बात भी सामने आई है। पुलिस ने कहा कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हमलावर की तलाश जारी

नेवई थाना प्रभारी आनंद शुक्ला ने बताया कि हमलावर की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Connect With Us

Get the app, follow us on Facebook, or join our Telegram & Whatsapp channel!

error: Content is protected !!