• गुरु. जुलाई 4th, 2024

सिर्फ भिलाई, दुर्ग की खबरे

बजरंग दल ने श्री लंगूरवीर मंदिर के मुख्य प्रवेश द्वार से अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

ByNewsBhilai

जून 25, 2024
news bhilai logo

राष्ट्रीय बजरंग दल ने आज आपापुरा वार्ड स्थित श्री लंगूरवीर मंदिर के मुख्य प्रवेश द्वार से अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि कोठारी नर्सिंग होम के संचालक ने मंदिर के मुख्य प्रवेश द्वार पर अतिक्रमण कर उसे बंद कर दिया है।

बजरंगियों ने हनुमान चालीसा का पाठ किया और ज्ञापन सौंपा

सोमवार को बजरंगियों ने कोठारी नर्सिंग होम के सामने जमकर प्रदर्शन किया और हनुमान चालीसा का सामूहिक पाठ कर अपनी मांगों को दोहराया। इसके बाद सैकड़ों की संख्या में प्रदर्शनकारी कलेक्ट्रेट पहुंचे और जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा।

राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रदेश अध्यक्ष ने दिया भरोसा

राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रदेश अध्यक्ष जी साई कृष्णा राव ने कहा कि श्री लंगूरवीर मंदिर से लोगों की आस्था जुड़ी हुई है और मंदिर का मुख्य प्रवेश द्वार अतिक्रमण मुक्त होना चाहिए। उन्होंने जिला प्रशासन से अतिक्रमणकारी के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मांग की। राव ने चेतावनी दी कि अगर शासन-प्रशासन उनकी मांगों को अनदेखा करता है, तो बजरंग दल खुद मंदिर को अतिक्रमण मुक्त करने के लिए बाध्य होगा।

अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद का स्थापना दिवस भी मनाया

बजरंगियों ने इस प्रदर्शन को अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद, राष्ट्रीय बजरंग दल के स्थापना दिवस के अवसर पर भी मनाया। स्थापना दिवस के मौके पर बजरंगियों ने भिलाई पावर हाउस से रैली निकाली और कलेक्ट्रेट पहुंचकर श्री लंगूरवीर मंदिर के मुख्य प्रवेश द्वार से अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन में ये लोग शामिल हुए

इस प्रदर्शन में राष्ट्रीय बजरंग दल छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष जी साई कृष्णा राव, अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद प्रदेश महामंत्री महेंद्र साव, प्रदेश संगठन मंत्री राहुल वाडिवा, बजरंग दल प्रदेश महामंत्री विक्रांत शर्मा, विभाग अध्यक्ष वेणु गोपाल, जिला अध्यक्ष मुकेश सोनकर, जिला महामंत्री शशांक शर्मा, श्री लंगूरवीर मंदिर जीणोद्धार समिति संरक्षक गोविंद प्रसाद दीक्षित, ट्रस्टी आनंददेव ताम्रकार, नरेंद्र सोनकर, प्रांजल त्रिपाठी सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए।


Connect With Us

Get the app, follow us on Facebook, or join our Telegram & Whatsapp channel!

error: Content is protected !!