• गुरु. जुलाई 4th, 2024

सिर्फ भिलाई, दुर्ग की खबरे

भिलाई में दो एटीएम काटकर कैश चोरी, पुलिस ने आरोपियों की तलाश में जुटी

ByNewsBhilai

अगस्त 27, 2023

आपने तो एटीएम में तोड़फोड़ और चोरी के प्रयास की घटना सुनी होगी, लेकिन भिलाई में एक साथ दो एटीएम को काटकर उसके अंदर से लाखों का कैश पार कर दिया गया है। आरोपियों ने चोरी के बाद एटीएम को आग के हवाले किया है। दुर्ग पुलिस आरोपियों की पकड़ने में जुटी हुई है और पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

भिलाई नगर थाना के अंतर्गत हुडको वार्ड 70 में बीती रात एसबीआई के दो अलग-अलग एटीएम में चोरी की वारदात हुई। पहली घटना शनिवार-रविवार देर रात 1 बजे के करीब मिलन चौक स्थित एटीएम में हुई, उसके बाद दूसरी घटना वहां से 200 मीटर दूर दशहरा मैदान ग्राउंड स्थित एसबीआई के एटीएम में दो से ढाई बजे के बीच हुई। घटना को अंजाम देने वाले आरोपी तीन से चार लोग हैं जिन्होंने गैस कटर से एटीएम को काटा और सारा कैश लूट लिया।

तत्कालीन दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि एटीएम में रात के समय गार्ड की तैनाती नहीं की गई थी, जिससे चोरों को वारदात को अंजाम देने में आसानी हुई। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलिस बल की कमी के चलते वो जवान नहीं लगा पाए हैं।

एसबीआई की तरफ से दोनों ही एटीएम में रात के समय गार्ड की तैनाती नहीं की गई थी, इससे चोरों को वारदात को अंजाम देने में और आसानी हुई। पुलिस की तलाश में जुटी हुई है और मामले की जांच जारी है।


Connect With Us

Get the app, follow us on Facebook, or join our Telegram & Whatsapp channel!

error: Content is protected !!