• गुरु. जुलाई 4th, 2024

सिर्फ भिलाई, दुर्ग की खबरे

भीषण चोरी! छावनी थाने और सीएसपी कार्यालय के सामने दवा दुकान लूटी, 79 हजार रुपए पार

ByNewsBhilai

जून 26, 2024
mobile theif

भिलाई: शहर में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला छावनी थाना क्षेत्र का है, जहां बदमाशों ने नंदिनी रोड पावर हाउस स्थित श्याम मेडिकल दुकान में धावा बोलकर 79 हजार रुपए चोरी कर लिए। दुकान पुलिस थाने से महज 100 मीटर और छावनी सीएसपी कार्यालय के सामने है।

रात के समय वारदात

दुकानदार अमर शिवानी के मुताबिक, रविवार रात करीब 10.30 बजे उन्होंने हमेशा की तरह दुकान का शटर बंद कर घर चले गए। सोमवार सुबह जब वे दुकान खोलने पहुंचे तो उन्हें शटर का ताला टूटा हुआ और शटर खुला मिला। अंदर जाकर देखा तो नगदी काउंटर का ताला भी टूटा हुआ था और उसमें रखी 79 हजार रुपए की नकदी गायब थी।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दो संदिग्ध व्यक्ति नजर आ रहे हैं। दुकानदार ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के गश्त पर सवालिया निशान

पुलिस थाने और सीएसपी कार्यालय के इतने करीब होने के बावजूद दुकान में चोरी की घटना ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं।

क्या होगा आरोपियों का?

पुलिस ने धारा 380 और 457 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों को जल्द ही पकड़ने की उम्मीद जता रही है।


Connect With Us

Get the app, follow us on Facebook, or join our Telegram & Whatsapp channel!

error: Content is protected !!