• गुरु. जुलाई 4th, 2024

सिर्फ भिलाई, दुर्ग की खबरे

भिलाई में अवैध प्लाटिंग पर कार्रवाई, जेसीबी से ध्वस्त हुआ बाउंड्रीवाल

ByNewsBhilai

मई 21, 2024
news bhilai logo

भिलाई: नगर निगम भिलाई और पुलिस बल की संयुक्त टीम ने आज ग्राम कोहका में खसरा क्रमांक 716 की 3 एकड़ भूमि पर अवैध रूप से हो रही प्लाटिंग पर कार्रवाई की। इस दौरान, मौके पर बनाए गए अवैध बाउंड्रीवाल को जेसीबी से ध्वस्त कर दिया गया और भूमि को उसके मूल स्वरूप में वापस लाया गया।

यह कार्रवाई नगर निगम आयुक्त देवेश कुमार ध्रुव के निर्देश पर तहसीलदार गुरूदत्त पंच भाई, राजस्व अमला और पुलिस बल की संयुक्त टीम द्वारा की गई। निगम को शिकायत मिली थी कि ग्राम कोहका के खसरा नं. 716/1 की 3 एकड़ भूमि पर बिना अनुमति के “शिव बिहार कालोनी” के नाम पर अवैध रूप से नई कालोनी बनाई जा रही है और प्लाट पर बाउंड्रीवाल का निर्माण किया जा रहा है।

सूचना मिलते ही आयुक्त ने भवन शाखा और जोन-1 के राजस्व विभाग को कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। संयुक्त टीम मौके पर पहुंची और मुरूम से बने बाउंड्रीवाल को जेसीबी से ध्वस्त कर दिया।

इस दौरान, भवन अधिकारी हिमांशु देशमुख, उपअभियंता सिद्धार्थ साहू, सहायक राजस्व अधिकारी धीरज साहू, निगम का तोड़फोड़ दस्ता सहित निगम के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे।

नगर निगम भिलाई प्लाट खरीदने वाले लोगों से अपील करता है कि वे निगम क्षेत्र में जमीन खरीदने से पहले अवैध प्लाटिंग के बारे में दस्तावेज दिखाकर के.आर. कृष्ण वर्मा से मोबाइल नंबर 91-8770060356 पर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।


Connect With Us

Get the app, follow us on Facebook, or join our Telegram & Whatsapp channel!

error: Content is protected !!