• गुरु. जुलाई 4th, 2024

सिर्फ भिलाई, दुर्ग की खबरे

नगर निगम भिलाई ने अवैध अतिक्रमण और गंदगी फैलाने वालों पर कार्रवाई की

ByNewsBhilai

जून 24, 2024

नगर निगम भिलाई द्वारा शहर की सड़कों पर लगातार हो रहे अवैध अतिक्रमण और गंदगी फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। रविवार को जोन कमिश्नर ईशा लहरे के नेतृत्व में नगर निगम का दल सुपेला गदा चौक से अंडर ब्रिज तक भ्रमण कर रहा था। इस दौरान, बॉम्बे ढाबा को नाली में कचरा फेंकते हुए पकड़ा गया। नियमों का उल्लंघन करने पर ढाबा पर ₹8000 का अर्थदंड लगाया गया।

नगर निगम बार-बार अपील कर रहा है कि सभी व्यापारी नियमों का पालन करें और सड़कों पर अतिक्रमण न करें। लेकिन, कुछ व्यापारी आदत से मजबूर होकर बार-बार अतिक्रमण कर रहे हैं। ऐसे लोगों पर नगर निगम पहले चेतावनी देता है और फिर कार्रवाई करता है।

नगर निगम की इस कार्रवाई के दौरान जोन कमिश्नर ईशा लहरे, जोन राजस्व अधिकारी बालकृष्ण नायडू, जेपी तिवारी, धीरज साहू, तोड़फोड़ दस्ता प्रभारी हरिओम गुप्ता, जोन स्वास्थ्य अधिकारी अंकित सक्सेना और अंजनी सिंह सहित कई अधिकारी मौजूद थे।

नगर निगम भिलाई शहरवासियों से अपील करता है कि वे स्वच्छता बनाए रखने में सहयोग करें और अवैध अतिक्रमण न करें। यदि आप किसी भी प्रकार के अतिक्रमण या गंदगी फैलाने की घटना देखते हैं, तो कृपया नगर निगम के अधिकारियों को सूचित करें।


Connect With Us

Get the app, follow us on Facebook, or join our Telegram & Whatsapp channel!

error: Content is protected !!