• गुरु. जुलाई 4th, 2024

सिर्फ भिलाई, दुर्ग की खबरे

छावनी पुलिस ने चाकूबाजों का निकाला जुलूस, बुलवाया- “चाकू मारना पाप है, पुलिस हमारा बाप है”

ByNewsBhilai

मई 30, 2024
chhawni chawni police

भिलाई: छावनी पुलिस ने 28 मई को चाकू और कटर से हमला करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को पावर हाउस मार्केट में जुलूस निकालकर लोगों को अपराध के प्रति जागरूक किया। आरोपियों ने जुलूस के दौरान कहा कि “चाकू मारना पाप है… पुलिस हमारा बाप है”।

पीड़ित का बयान:

आदर्श नगर कैंप-1 निवासी संजय वर्मा (18वर्ष) ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह बैकुंठधाम मंदिर के सामने तालाब के पास गुपचुप चाट का ठेला लगाता है। 27 मई की रात करीब 9.30 बजे जे. पवन उर्फ ब्रुस्ली और गौतम सरकार नाम के दो लड़कों ने उस पर कटर से हमला कर दिया।

हमले का कारण:

संजय ने पुलिस को बताया कि दो साल पहले वह वैशाली नगर के वेल्कम चाट सेंटर में काम करता था। उसी सेंटर में काम करने वाला इरफान उर्फ गप्पे का सेंटर के मालिक से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद के बाद मालिक ने उसे काम से निकाल दिया था। इसी बात को लेकर गप्पे संजय से रंजिश रखने लगा था।

कार्रवाई:

संजय के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। 24 घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपी ब्रुस्ली और गौतम को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में दोनों ने गप्पे के कहने पर हमला करने की बात कबूली। पुलिस ने फिलहाल गप्पे की तलाश शुरू कर दी है।


Connect With Us

Get the app, follow us on Facebook, or join our Telegram & Whatsapp channel!

error: Content is protected !!