• गुरु. जुलाई 4th, 2024

सिर्फ भिलाई, दुर्ग की खबरे

भिलाई में युवक ने मोबाइल टावर पर चढ़कर मचाया हंगामा, पुलिस को दी अंग्रेजी में धमकी!

ByNewsBhilai

मई 13, 2024
bhilai nagar police station

भिलाई: रविवार देर शाम भिलाई नगर क्षेत्र के सेक्टर 8 में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई। यहां एक युवक BSNL के मोबाइल टावर पर चढ़ गया और हंगामा करने लगा। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने उसे नीचे उतारा। इस दौरान युवक ने पुलिसकर्मियों को अंग्रेजी में धमकाते हुए कानून का पाठ पढ़ाया।

पूर्व पुलिस अधिकारी का बेटा है युवक:

पुलिस पूछताछ में पता चला कि युवक का नाम लक्की टंडन है और वह सेक्टर 8 का ही रहने वाला है। उसके पिता कविलाश टंडन दुर्ग पुलिस में एडिशनल एसपी के पद पर रहे हैं और अब रिटायर हो चुके हैं। लक्की खुद भी वकालत की पढ़ाई कर चुका है।

नशे की लत और ओशो से प्रेरणा:

लक्की ने पुलिस को बताया कि वह शराब पीने का आदी है और अभी काम की तलाश में है। ओशो से प्रेरणा लेकर उसने बड़े बाल और दाढ़ी रखी हुई है। लक्की ने यह भी बताया कि वह अक्सर टावर पर चढ़कर शराब पीता है और वहां एकांत और ठंडी हवा का आनंद लेता है। रविवार शाम भी वह इसी मकसद से टावर पर चढ़ा था, लेकिन बारिश होने के कारण उसे उतरना पड़ा।

पुलिस ने समझाया, कानूनी कार्रवाई की चेतावनी:

इस घटना के बाद पुलिस ने लक्की को समझाया कि ऐसा करना खतरनाक है और दोबारा ऐसा करने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल लक्की को थाने से छोड़ दिया गया है।

यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गई है। लोग सोच रहे हैं कि आखिर लक्की बार-बार टावर पर क्यों चढ़ता है? क्या वह वाकई ओशो बनना चाहता है या फिर कोई और मकसद है?


Connect With Us

Get the app, follow us on Facebook, or join our Telegram & Whatsapp channel!

error: Content is protected !!