• गुरु. जुलाई 4th, 2024

सिर्फ भिलाई, दुर्ग की खबरे

बीएम शाह अस्पताल का 10वां स्थापना दिवस: 11 मई को सभी विभागों की ओपीडी निःशुल्क

ByNewsBhilai

मई 10, 2024

भिलाई के प्रसिद्ध बीएम शाह हॉस्पिटल और अनुसंधान केंद्र ने अपनी दसवीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में एक विशेष पहल की घोषणा की है। अस्पताल प्रबंधन द्वारा इस खास मौके पर 11 मई, शनिवार को सभी विभागों की ओपीडी को निःशुल्क रखने का फैसला किया गया है।

स्वास्थ्य देखभाल का महत्वपूर्ण केंद्र

बीएम शाह हॉस्पिटल दुर्ग जिले और आसपास के क्षेत्रों में गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रसिद्ध है। अद्वितीय डॉक्टरों और सर्जनों की एक विशेषज्ञ टीम साल दर साल आधुनिक तकनीकों के साथ उच्च स्तरीय देखभाल प्रदान करती है।

विभिन्न विभागों की निःशुल्क सेवाएं

इस विशेष अवसर पर, अस्पताल न्यूरोलॉजी, न्यूरो सर्जरी, कार्डियोलॉजी, गैस्ट्रोएंट्रोलॉजी और अन्य विभागों जैसे प्लास्टिक सर्जरी, मेडिसिन, जनरल सर्जरी, ऑर्थोपेडिक्स, ईएनटी, मातृत्व और स्त्री रोग विभाग, बाल रोग विभाग, नेत्र रोग, चर्म रोग, छाती एवं फेफड़े के रोग और दंत चिकित्सा विभाग की ओपीडी सेवाएं बिना किसी शुल्क के प्रदान करेगा।

प्रबंधन का आभार और आगे की अपील

अस्पताल के ट्रस्टी, मेडिकल डायरेक्टर, ऑपरेशंस डायरेक्टर, मेडिकल सुपरिंटेंडेंट और सीईओ ने इस वर्षगांठ पर सभी के सहयोग और विश्वास के लिए आभार व्यक्त किया है। उन्होंने आम जनता से अपील की है कि वे इस निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का लाभ उठाएं।


Connect With Us

Get the app, follow us on Facebook, or join our Telegram & Whatsapp channel!

error: Content is protected !!