• गुरु. जुलाई 4th, 2024

सिर्फ भिलाई, दुर्ग की खबरे

भिलाई में सीमेंट फैक्ट्री कर्मचारी की हत्या, इंचार्ज पर आरोप!

ByNewsBhilai

जून 4, 2024
news bhilai logo

भिलाई: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई में स्थित एक निजी सीमेंट फैक्ट्री में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां कोल हैंडलिंग प्लांट (सीपीसी) के हेड ऑफ डिपार्टमेंट (एचओडी) बालराजू राव (50) की निर्मम हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि सीपीसी के इंचार्ज संजय तिवारी और उसके साथियों ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

क्या है मामला?

जानकारी के अनुसार, रोज की तरह बालराजू राव 3 जून को सुबह ड्यूटी पर गए थे। पिछले कुछ दिनों से उनके बीच कोयले की किल्लत को लेकर सीपीसी इंचार्ज संजय तिवारी से विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते, आज सुबह सीपीसी प्लांट के पीछे गैलरी में संजय तिवारी और उसके साथियों ने बालराजू राव पर हमला कर उनकी हत्या कर दी।

परिवार का आरोप

मृतक के पिता, पूर्व सैनिक लक्ष्मण राव का आरोप है कि उनके बेटे की हत्या काम के दबाव के चलते की गई है। उनका कहना है कि बालराजू राव पर काम का बोझ अधिक था और संजय तिवारी उन पर लगातार दबाव डाल रहे थे। इसी वजह से उनके बेटे ने संजय तिवारी से काम सही से करने को कहा था, जिससे गुस्साए संजय तिवारी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनकी हत्या कर दी।

पुलिस का कहना

पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी संजय तिवारी और उसके साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि वे जल्द ही इस मामले का खुलासा कर देंगे।

दुखद पहलू

इस हत्याकांड से सबसे ज्यादा दुखी मृतक की दो बेटियां हैं। उनकी मां का दो साल पहले कैंसर से निधन हो चुका था और अब पिता की हत्या के बाद उनके सिर से पिता का भी साया उठ गया है। उनकी परवरिश अब उनके दादा ही करेंगे।

संबन्धित खबर
जामुल ACC सीमेंट फैक्ट्री में कर्मचारी की हत्या, सनसनी फैली!


Connect With Us

Get the app, follow us on Facebook, or join our Telegram & Whatsapp channel!

error: Content is protected !!