• गुरु. जुलाई 4th, 2024

सिर्फ भिलाई, दुर्ग की खबरे

भिलाई के विधायक देवेंद्र यादव ने छत्तीसगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन के महासचिव के रूप में नियुक्ति पाकर खेलों को बढ़ावा देने की जिम्मेदारी संभाली।

ByNewsBhilai

जून 11, 2023

भिलाई के विधायक देवेंद्र यादव को छत्तीसगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन के महासचिव के रूप में नियुक्त किया गया है। इस नियुक्ति के साथ ही उन्हें छत्तीसगढ़ में खेलों को बढ़ावा देने के लिए महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं।

छत्तीसगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन ने देवेंद्र यादव की इस नई जिम्मेदारी के संबंध में बताया कि वे एक अनुभवी नेता हैं जो खेलों के लिए समर्पित हैं। उन्होंने इस नियुक्ति को एक बड़ी उपलब्धि के रूप में बताया है जो छत्तीसगढ़ में खेलों को बढ़ावा देने में मदद करेगी।

देवेंद्र यादव ने अपनी नई जिम्मेदारी के संबंध में बताया कि वे छत्तीसगढ़ के खिलाड़ियों को ओलंपिक खेलों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। वे इस नई जिम्मेदारी को एक बड़े उल्लेखनीय काम के रूप में स्वीकार कर रहे हैं और अपनी कोशिशों से छत्तीसगढ़ के खिलाड़ियों को ओलंपिक खेलों में नई ऊंचाई पर ले जाने का लक्ष्य रखेंगे।

देवेंद्र यादव को छत्तीसगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन के महासचिव के रूप में नियुक्ति मिलने से छत्तीसगढ़ के खेलकूद क्षेत्र में नई ऊंचाइयों की प्राप्ति हुई है। उन्हें उनकी नई जिम्मेदारी के लिए बधाई दी जा रही है।


Connect With Us

Get the app, follow us on Facebook, or join our Telegram & Whatsapp channel!

error: Content is protected !!