• गुरु. जुलाई 4th, 2024

सिर्फ भिलाई, दुर्ग की खबरे

दुर्ग जिले में शराब कोचिये का हमला: पीड़ित परिवार ने एसपी से लगाई गुहार

ByNewsBhilai

मई 30, 2024
crime

दुर्ग जिले के पद्मनाभपुर थाना क्षेत्र में शराब कोचिया सतीश ठाकुर ने शिकायत करने वाले बाप-बेटे पर पत्थरों से हमला कर दिया। पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई न करने पर, पीड़ित परिवार ने एसपी दुर्ग जितेंद्र शुक्ला से न्याय की गुहार लगाई है।

शिकायतकर्ता सविता भारती ने एसपी को दी शिकायत में बताया कि वह पोटिया कला दुर्ग में रहती हैं। कुंदरा पारा में सतीश ठाकुर और उसके परिवार के सदस्य रवि ठाकुर, राज ठाकुर, पुलिया ठाकुर, पिंकी ठाकुर, और लता ठाकुर रहते हैं। ये सभी लोग मिलकर 29 मई बुधवार को सुबह 10 बजे उनके भाई से गाली-गलौज करने लगे। सविता शोर सुनकर बाहर आईं तो देखा कि सतीश और उसके सहयोगी उनके भाई को मार रहे थे। उन्होंने अपने मोबाइल से घटना का वीडियो बनाना शुरू किया, तो आरोपियों ने उनका मोबाइल छीनकर उनसे भी मारपीट की और गाली-गलौज किया।

आरोपियों ने सविता के साथ छेड़छाड़ भी की और जबरदस्ती अपने साथ ले जाने की कोशिश की। सविता के चिल्लाने पर वह किसी तरह उनके चंगुल से भाग पाईं। इसके बाद उन्होंने सभी आरोपियों के खिलाफ पद्मनाभपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई। हालांकि, पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की।

इसके चलते पीड़ित परिवार एसपी दुर्ग जितेंद्र शुक्ला के पास आवेदन लेकर पहुंचा। एसपी ने उन्हें आश्वासन दिया कि मादक पदार्थ बेचने और दबंगई करने वालों के खिलाफ निश्चित रूप से कार्रवाई की जाएगी। सुमित भारती ने बताया कि सतीश ठाकुर के खिलाफ शराब बेचने की ऑनलाइन शिकायत की थी, जिसे किसी सिपाही ने लीक कर दिया। इसके बाद सतीश ठाकुर ने उनके घर आकर गाली-गलौज की और पत्थरबाजी की, जिससे सुमित और उनके पिता गंभीर रूप से घायल हो गए और उनके सिर पर कई टांके लगे। परिवार ने इस घटना की शिकायत फिर से पद्मनाभपुर थाने में दर्ज कराई है।


Connect With Us

Get the app, follow us on Facebook, or join our Telegram & Whatsapp channel!

error: Content is protected !!