• सोम. जुलाई 1st, 2024

सिर्फ भिलाई, दुर्ग की खबरे

दुर्ग नगर निगम ने शहर सौंदर्यीकरण और यातायात सुगमता के लिए कातुलबोड़ और मार्केट क्षेत्र में दुकानों के बाहर लगे साइन बोर्ड हटाए

ByNewsBhilai

जून 29, 2024
news bhilai logo

दुर्ग: शहर को सुंदर और यातायात व्यवस्था को सुगम बनाने के लिए दुर्ग नगर निगम ने आज शाम कातुलबोड़ और मार्केट क्षेत्र में दुकानों के बाहर लगे अवैध साइन बोर्ड और रोड पर रखे गए बोर्ड हटाने की अभियान चलाया। यह अभियान नगर निगम आयुक्त श्री लोकेश चंद्राकर के निर्देश पर चलाया गया।

यह अभियान शुक्रवार शाम 7 बजे शुरू हुआ और लगभग डेढ़ घंटे तक चला। इस दौरान नगर निगम की टीम ने कातुलबोड़ और मार्केट क्षेत्र में दुकानों के बाहर लगे अवैध साइन बोर्ड और रोड पर रखे गए बोर्डों को हटा दिया।

इसके अलावा, नगर निगम ने दुकानदारों को अवैध अतिक्रमण न करने की चेतावनी भी दी। कातुलबोड़ में इस अभियान का नेतृत्व कर रहे सहायक राजस्व अधिकारी श्री भूपेन्द्र शुभम गोइर ने बताया कि यह अभियान शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाने तथा यातायात व्यवस्था को सुगम बनाने के लिए चलाया गया है। उन्होंने आगे कहा कि नगर निगम आने वाले समय में भी शहर में इस तरह के अभियान चलाता रहेगा।

हटाए गए अवैध साइन बोर्ड और अतिक्रमण:

  • दुकानों के बाहर नालियों पर बने स्लैब
  • दुकानों के बाहर रखे गए लाइटिंग साइन बोर्ड
  • सड़क पर रखे गए अवैध बोर्ड

नगर निगम की अपील:

नगर निगम ने शहरवासियों से अपील की है कि वे शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाने में सहयोग करें। दुकानदारों से अनुरोध किया गया है कि वे दुकानों के बाहर अवैध साइन बोर्ड और अतिक्रमण न करें।


Connect With Us

Get the app, follow us on Facebook, or join our Telegram & Whatsapp channel!

error: Content is protected !!