• सोम. जुलाई 1st, 2024

सिर्फ भिलाई, दुर्ग की खबरे

दुर्ग में दर्दनाक हादसा: फोरलेन पार करते समय युवती को बाइक ने मारी टक्कर, मौत

ByNewsBhilai

जून 29, 2024

दुर्ग: शुक्रवार को दुर्ग जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें भिलाई चरोदा नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष और भाजपा पार्षद राम खिलावन वर्मा की 20 वर्षीय बेटी मीनाक्षी वर्मा की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब मीनाक्षी मेहंदी क्लास जाने के लिए घर से निकली थीं और फोरलेन पार कर रही थीं।

तेज रफ्तार बाइक ने मारी टक्कर:

मीनाक्षी जैसे ही बिजली कॉलोनी गेट के सामने फोरलेन पार कर रही थीं, तभी भिलाई से कुम्हारी की ओर तेज रफ्तार से जा रही एक बाइक ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर से मीनाक्षी के सिर पर गंभीर चोट लगी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

आरोपी युवक की पिटाई:

हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने आरोपी बाइक चालक निखिल धीवर (23) को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। निखिल शांति नगर भिलाई-3 का रहने वाला है।

पुलिस ने मामला दर्ज किया:

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुरानी भिलाई पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी निखिल धीवर को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

परिवार में गम:

इस हादसे से मीनाक्षी वर्मा के परिवार में गम का माहौल है। घटना की जानकारी मिलते ही भिलाई चरोदा निगम के महापौर निर्मल कोसरे सहित अन्य पार्षद और जनप्रतिनिधि भी शासकीय लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला पहुंचे।

सड़क सुरक्षा पर सवाल:

इस हादसे ने एक बार फिर सड़क सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं। तेज रफ्तार और लापरवाही से गाड़ी चलाने वालों की वजह से आए दिन ऐसे हादसे हो रहे हैं।

मीनाक्षी की मौत:

मीनाक्षी वर्मा की मौत से उनके परिवार और इलाके के लोगों में दुख का माहौल है। सभी ने ईश्वर से दिवंगता की आत्मा को शांति प्रदान करने की प्रार्थना की है।


Connect With Us

Get the app, follow us on Facebook, or join our Telegram & Whatsapp channel!

error: Content is protected !!