• गुरु. जुलाई 4th, 2024

सिर्फ भिलाई, दुर्ग की खबरे

भिलाई की बेटी गीत सोन बनीं मिसेज इंडिया क्लासिक 2024!

ByNewsBhilai

अप्रैल 21, 2024
geet son india classic

जयपुर: फैशन डिजाइनिंग की छात्रा गीत सोन ने जयपुर में आयोजित मिसेज इंडिया क्लासिक 2024 का खिताब अपने नाम कर लिया है। गीत, जो छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व कर रही थीं, ने फाइनल राउंड में 20 अन्य प्रतिभागियों को पीछे छोड़कर यह उपलब्धि हासिल की।

कठिन परीक्षाओं को दिया पास:

इस प्रतियोगिता में कई राउंड हुए, जिनमें गीत ने अपनी प्रतिभा और आत्मविश्वास का शानदार प्रदर्शन करते हुए सभी को प्रभावित किया। फाइनल राउंड में, उन्होंने नेशनल कॉस्ट्यूम राउंड में एक स्त्री के सक्षम रूप को दर्शाया, जिसके लिए उन्हें ड्रेस डिजाइनिंग की काफी सराहना मिली। इसके अलावा, ईवनिंग गाउन वॉक और प्रश्नोत्तर राउंड में भी उन्होंने अपनी बौद्धिकता और स्पष्टवादिता का परिचय दिया।

बेटी से मिली प्रेरणा:

गीत ने बताया कि उन्हें इस प्रतियोगिता में शामिल होने की प्रेरणा उनकी बेटी अनुष्का सोन से मिली, जो खुद एक मॉडल हैं और वर्तमान में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही हैं। उनके बेटे अभय ने भी उन्हें इस चुनौती को स्वीकार करने के लिए प्रोत्साहित किया। गीत ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने परिवार और सभी लोगों को दिया जिन्होंने उनका समर्थन किया।

ईवनिंग गाउन वॉक और प्रश्नोत्तर राउंड में भी किया शानदार प्रदर्शन:

ईवनिंग गाउन वॉक और प्रश्नोत्तर राउंड में गीत ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। जब उनसे पूछा गया कि “आप जब फेल होते हैं, तब आपके मन में क्या विचार आता है?” तो उन्होंने बेबाकी से जवाब दिया कि वो आत्मविश्वास से आगे बढ़ेंगी और अपने सपनों को साकार करेंगी।

गीत की सफलता छत्तीसगढ़ के लिए गौरव की बात है। हम उन्हें उनकी इस उपलब्धि के लिए बधाई देते हैं और उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं व्यक्त करते हैं।


Connect With Us

Get the app, follow us on Facebook, or join our Telegram & Whatsapp channel!

error: Content is protected !!