• गुरु. जुलाई 4th, 2024

सिर्फ भिलाई, दुर्ग की खबरे

खरगोन में पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया, भिलाई और दुर्ग के भी व्यक्ति गिरफ्तार

ByNewsBhilai

जून 26, 2024

मध्य प्रदेश के खरगोन में मंगलवार को एक मकान में संचालित सेक्स रैकेट पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की। इस छापेमारी के दौरान तीन महिलाओं, दो किशोरियों और आठ पुरुषों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के अनुसार पकड़े गए लोगों में से 11 लोग छत्तीसगढ़ से हैं, जिनमें 3 महिलाएं और एक किशोरी शामिल हैं, जबकि एक किशोरी पश्चिम बंगाल की निवासी है।

पुलिस ने सभी आरोपियों को थाने लाकर देर रात तक पूछताछ जारी रखी। मुख्य आरोपी ने खुद को एक ऑनलाइन कंपनी का मैनेजर बताकर मकान किराए पर लिया था, और कुछ दिनों से वहां संदिग्ध गतिविधियों में संलिप्त था।

गिरफ्तार आरोपी

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में ओमप्रकाश (पिता प्रभुचंद) निवासी दुर्ग, राजेश (पिता झूरी) भिलाई, जगदीश प्रसाद (पिता गोविंद प्रसाद नामदेव) भिलाई, अमित (पिता हरीश शर्मा) निवासी कृष्ण कुंज खरगोन, राधेलाल (पिता गोपीलाल) निवासी बोरसी, नियाज (पिता जलील अहमद) निवासी भिलाई, मनीष सिंह (पिता अशोक राजपूत) निवासी भिलाई, और जितेंद्र (पिता नरेश चौहान) निवासी दुर्ग छत्तीसगढ़ शामिल हैं।

यह कार्रवाई शहर में संचालित हो रहे अवैध गतिविधियों के खिलाफ पुलिस के सख्त रुख को दर्शाती है और आने वाले दिनों में ऐसी और कार्रवाई की उम्मीद जताई जा रही है।


Connect With Us

Get the app, follow us on Facebook, or join our Telegram & Whatsapp channel!

error: Content is protected !!