• गुरु. जुलाई 4th, 2024

सिर्फ भिलाई, दुर्ग की खबरे

पत्नी और प्रेमी ने मिलकर पति की हत्या की, साढ़े तीन महीने बाद गिरफ्तार

ByNewsBhilai

अप्रैल 1, 2024

रिसाली सेक्टर में 13 दिसंबर 2023 को हुई एक हत्या का पुलिस ने साढ़े तीन महीने बाद खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपितों ने टेलीफोन के वायर से युवक की गला घोंटकर हत्या की थी।

मृतक के पिता मेवाराम साहू ने 13 दिसंबर को पुलिस को जानकारी दी थी कि उनके बेटे लोमेंद्र साहू की मौत हो गई है और उसकी लाश बिस्तर पर पड़ी हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा किया और मामले की जांच शुरू की।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि लोमेंद्र साहू की गला घोंटकर हत्या की गई है। पुलिस को मृतक की पत्नी संगीता साहू पर संदेह हुआ तो पुलिस ने उसके काल डिटेल निकाले। कॉल डिटेल में पता चला कि उसकी ग्राम खोपली निवासी सुनील कुमार डहरिया से लगातार बात होती रही है। जिस रात लोमेंद्र की मौत हुई थी, उस रात भी दोनों के बीच बात हुई थी।

पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि संगीता साहू और सुनील डहरिया का पहले से अवैध संबंध था। संगीता ने सुनील को बताया था कि उसका पति शराब पीने का आदी है और शराब के नशे में उसे रोजाना मारता पीटता है। इसके बाद दोनों ने मिलकर लोमेंद्र की हत्या की योजना बनाई थी।

13 दिसंबर की रात को लोमेंद्र काफी ज्यादा शराब पीकर घर पहुंचा तो संगीता ने अपने प्रेमी सुनील डहरिया को इसकी जानकारी देकर उसे अपने घर पर बुला लिया। इसके बाद दोनों आरोपितों ने टेलीफोन के वायर से उसका गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थी।

एसपी जितेंद्र शुक्ला ने मामले की जानकारी देते हुए बताया:

मृतक लोमेंद्र साहू की पत्नी संगीता साहू और उसके प्रेमी सुनील कुमार डहरिया को गिरफ्तार किया गया है।
दोनों आरोपितों ने टेलीफोन के वायर से युवक की गला घोंटकर हत्या की थी।
मृतक की पत्नी और प्रेमी का पहले से अवैध संबंध था।
मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी को बताया था कि उसका पति शराब पीने का आदी है और शराब के नशे में उसे रोजाना मारता पीटता है।
दोनों आरोपितों ने मिलकर लोमेंद्र की हत्या की योजना बनाई थी।

यह एक सनसनीखेज हत्या का मामला है जिसमें मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।


Connect With Us

Get the app, follow us on Facebook, or join our Telegram & Whatsapp channel!

error: Content is protected !!