• गुरु. जुलाई 4th, 2024

सिर्फ भिलाई, दुर्ग की खबरे

अवैध शराब बेचने की तैयारी में स्कूल में छिपाई गई शराब जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार!

ByNewsBhilai

जून 4, 2024

बैकुंटधाम कैंप-2: छावनी पुलिस ने सोमवार को एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए अवैध शराब बेचने की योजना को नाकाम कर दिया। मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बैकुण्ठधाम मैदान केम्प 2 में मो आजाद और के अंजली नामक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। इनके पास से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद हुई है।

पुलिस ने 207 पौव्वा रोमियो देशी मदिरा मशाला जब्त किया है, जिसकी कीमत ₹22,770 बताई जा रही है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्हें यह शराब अब्बाती चन्द्रकला देवी नामक महिला ने लाने के लिए कहा था। महिला ने उन्हें अपनी स्कूटी और ₹25,000 भी दिए थे।

आरोपी महिला की स्कूटी से 4 बोरी शराब लाई गई थी। इनमें से 3 बोरियों को ज्ञानोदय स्कूल के अंदर सीढ़ी के नीचे छिपा दिया गया था, जबकि एक बोरी बेचने के लिए रखी गई थी। पुलिस ने स्कूल से भी 3 बोरियां शराब बरामद की हैं।

इस मामले में एक महिला फरार है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है। इस सफल कार्रवाई में प्र आर जसपाल सिंह, प्र आर आनंद तिवारी, म प्र आर 59 हेमलता मरकाम, आरक्षक त्रिलोकनाथ भाटी, जीत नारायण यादव, संजय सोनी और महताब आलम की भूमिका सराहनीय रही।


Connect With Us

Get the app, follow us on Facebook, or join our Telegram & Whatsapp channel!

error: Content is protected !!