• गुरु. जुलाई 4th, 2024

सिर्फ भिलाई, दुर्ग की खबरे

महमरा घाट के मंदिरों में चोरी: 15 हजार रुपए से ज्यादा की नकदी और दानपेटी चोरी

ByNewsBhilai

जून 22, 2024
news bhilai logo

महमरा घाट: कोतवाली थाना क्षेत्र के प्राचीन शिव मंदिर परिसर में बुधवार रात चोरों ने धावा बोलकर शीतला मंदिर और शिव मंदिर की दानपेटी समेत 15 हजार रुपए से ज्यादा की नकदी चोरी कर ली। मंदिर के पुजारी राजू शर्मा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

रात 8:30 बजे मंदिर बंद करके गए पुजारी, सुबह देखा तो सब गायब

पुजारी राजू शर्मा ने बताया कि वे बुधवार रात करीब 8:30 बजे मंदिर परिसर का ताला लगाकर अपने कमरे में सोने चले गए थे। गुरुवार सुबह करीब 4:30 बजे उठकर जब वे मंदिर परिसर पहुंचे तो उन्हें शीतला मंदिर और शिव मंदिर का दरवाजा टूटा हुआ मिला। शीतला मंदिर की दानपेटी गायब थी और शिव मंदिर की दानपेटी टूटी हुई थी।

दानपेटी से 10500 रुपए चोरी, साउंड सिस्टम और बर्तन भी हुए थे चोरी

पुजारी ने बताया कि शीतला मंदिर की दानपेटी में 8000 रुपए और शिव मंदिर की दानपेटी में 2500 रुपए थे। चोर दोनों दानपेटी समेत 10500 रुपए चोरी कर ले गए। उन्होंने बताया कि इससे पहले 16 जून को दिनदहाड़े चोरों ने मंदिर परिसर से साउंड सिस्टम और 17 जून को सुबह कुछ बर्तन भी चोरी कर लिए थे।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए आरोपी

पुजारी राजू शर्मा का कहना है कि चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। उन्होंने पुलिस से आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

कोतवाली थाना पुलिस ने धारा 380 और 457 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।


Connect With Us

Get the app, follow us on Facebook, or join our Telegram & Whatsapp channel!

error: Content is protected !!