• गुरु. जुलाई 4th, 2024

सिर्फ भिलाई, दुर्ग की खबरे

दुर्ग जिले में रेलवे ट्रैक पर अधिकारी की लाश मिलने से हिल गया स्मृति नगर: आत्महत्या का रहस्य सुलझाने की पुलिस की जुटी टीम

ByNewsBhilai

अप्रैल 7, 2024
railway track suicide

दुर्ग जिले के स्मृति नगर चौकी क्षेत्र में शनिवार की भोर एक दुखद घटना सामने आई। रामकृष्ण उइके (54) नामक एक बीएसपी अधिकारी की रेलवे ट्रैक पर लाश मिली। इस घटना ने क्षेत्र में शोक और हैरानी की लहर फैला दी है।

सूत्रो ने बताया कि सुबह करीब 7:30 बजे उन्हें सूचना मिली कि बटालियन के निकट रेलवे ट्रैक पर किसी व्यक्ति की लाश पड़ी है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम को पता चला कि यह व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आकर मारा गया था। मौके से बरामद बाइक की मदद से पहचान उन्होंने स्थानीय निवासी और बीएसपी के प्लेट मिल में कार्यरत रामकृष्ण उइके के रूप में की गई।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि वर्ष 2023 में उन्हें प्रमोशन मिला था और वो शनिवार की सुबह घर से बाइक लेकर निकले थे। परिजनों और सहकर्मियों से पूछताछ करने पर किसी ने भी उनके आत्महत्या जैसा कदम उठाने की कोई वजह बताने से इनकार किया। सभी इस घटना से हैरान और स्तब्ध हैं कि एक सफल और प्रगतिशील व्यक्ति ने अचानक ऐसा निर्णय क्यों लिया।

पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है और परिजनों एवं सहकर्मियों से विस्तृत पूछताछ जारी है। इस रहस्यमयी घटना के पीछे कौन सी पीड़ा और संघर्ष छिपे हैं, इसका उद्भेदन होना बाकी है। निश्चित रूप से यह दुखद घटना एक अनुभवी अधिकारी की जान लेने वाले कारकों पर गहरी नजर डालने की जरूरत बताती है।


Connect With Us

Get the app, follow us on Facebook, or join our Telegram & Whatsapp channel!

error: Content is protected !!