• गुरु. जुलाई 4th, 2024

सिर्फ भिलाई, दुर्ग की खबरे

भिलाई में घटी एक दुखद घटना ने उजागर किया जीवन के संघर्षों का असली मतलब।

ByNewsBhilai

अगस्त 26, 2023

जीवन के संघर्षों और तनावों के महत्व को दर्शाने वाली एक दुखद घटना ने दुर्ग जिले के भिलाई क्षेत्र में हिलचुल मचा दी है। पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े के बाद महिला ने तालाब में कूदकर आत्महत्या की।

घटना के अनुसार, शुक्रवार की देर रात को भिलाई सेक्टर-6 बी मार्केट में निवास करने वाली मनीष सिंह की पत्नी प्रीति सिंह (आयु 38 वर्ष) के बीच किसी विशेष मुद्दे के लिए तर्कबद्ध झगड़ा हो गया। प्रीति गुस्से में आकर घर से बाहर चली गई। पति मनीष के अनुसार, वह इसके बाद यही सोच रहा था कि प्रीति थोड़ी देर में ही वापस आ जाएगी, परंतु यह अनुमान गलत साबित हुआ।

प्रीति के वापस न आने पर मनीष चिंतित हो गए और उन्होंने उसकी खोज की। घर और छत में खोजने के बाद भी प्रीति का पता नहीं चला। फोन भी नहीं उठाने पर मनीष ने अपने रिश्तेदारों को संपर्क किया। दुखद तथ्य सामने आए कि उसके पति के शब्दों के बावजूद प्रीति का फोन सेक्टर-7 तालाब के पास पड़ा था और तालाब में किसी शव की खबर थी। मनीष तत्काल तालाब की ओर गए और वहाँ पहुंचकर दुखद वास्तविकता का सामना किया। प्रीति की शव को तालाब से निकालकर पुलिस ने उसके निधन की पुष्टि की और पॉस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मनीष सिंह दो बच्चों के साथ अकेले प्रीति के निधन के बाद मनीष सिंह अपने दो बच्चों के साथ अकेले रह गए हैं, जिनमें एक 12 और दूसरा 10 साल के हैं। इसके अलावा, उनकी मां भी उनके साथ रहती थी, जिनकी हालत हाल ही में खराब हो गई थी। प्रीति की मौत के बाद, उनके बच्चों की जिंदगी में बड़ा वोईड उत्पन्न हो गया है।

प्रीति के आत्महत्या के मामले में भिलाई नगर पुलिस ने आगे की जांच की शुरुआत की है और घातक प्रकरण की पूरी जांच के लिए उन्होंने सख्ती से काम करने का आश्वासन दिया है।


Connect With Us

Get the app, follow us on Facebook, or join our Telegram & Whatsapp channel!

error: Content is protected !!