• गुरु. जुलाई 4th, 2024

सिर्फ भिलाई, दुर्ग की खबरे

अंजोरा में काम न करने पर छोटे भाई ने बड़े भाई का सिर फोड़ा, पुलिस ने दर्ज किया मामला!

ByNewsBhilai

मई 7, 2024
news bhilai logo

दुर्ग: शनिवार रात अंजोरा के शीतला पारा रसमड़ा में एक भयानक घटना सामने आई है। राम खिलावन ठाकुर नामक व्यक्ति के छोटे बेटे जगन्नाथ ठाकुर ने काम न करने पर अपने बड़े भाई भुनेश्वर ठाकुर का सिर डंडे और ईंट से फोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल भुनेश्वर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं आरोपी जगन्नाथ फरार है।

घटना का विवरण:

पुलिस के अनुसार, रामखिलावन ठाकुर शनिवार रात को अपने परिवार के साथ घर में बैठे थे। इसी दौरान, बड़े बेटे भुनेश्वर ने छोटे भाई जगन्नाथ को काम करने को कहा। इससे नाराज जगन्नाथ ने गाली-गलौज शुरू कर दी और फिर डंडे से भुनेश्वर के सिर पर वार कर दिया। अपनी जान बचाने के लिए भुनेश्वर बाहर भागे, लेकिन जगन्नाथ ने उनका पीछा किया और ईंट से उनका सिर फोड़ दिया।

परिवार ने बचाई जान:

इस हादसे के दौरान, रामखिलावन और उनकी पत्नी मौके पर पहुंचे और उन्होंने बेटों को अलग किया। गंभीर रूप से घायल भुनेश्वर को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

पुलिस कार्रवाई:

घटना की सूचना पर अंजोरा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और जगन्नाथ के खिलाफ गाली-गलौज, हत्या का प्रयास और धमकाने की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी जगन्नाथ फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

परिवार में तनाव:

यह घटना परिवार में तनाव का कारण बन गई है। भुनेश्वर की हालत गंभीर है और यह देखना बाकी है कि वह इस हमले से पूरी तरह से उबर पाएंगे या नहीं।


Connect With Us

Get the app, follow us on Facebook, or join our Telegram & Whatsapp channel!

error: Content is protected !!