• गुरु. जुलाई 4th, 2024

सिर्फ भिलाई, दुर्ग की खबरे

खुर्सीपार में पारिवारिक विवाद के बाद हमले में ससुर गंभीर घायल

ByNewsBhilai

जून 11, 2024
crime

खुर्सीपार थाना क्षेत्र में सोमवार को एक बड़ी घटना घटी। यहां एक युवक ने अपनी पत्नी के साथ अपने सास और ससुर पर हमला कर दिया, जिसमें ससुर की हालत गंभीर बताई जा रही है। युवक ने अपने ससुर के गले पर ब्लेड से वार किया, जिससे गहरा घाव हो गया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अंजू यादव के पति वीरेंद्र (30) ने अपने ससुर मुरली यादव (50) पर धारदार हथियार से हमला किया और फिर फरार हो गया। अंजू यादव ने बताया कि उनकी शादी वीरेंद्र से 7 साल पहले हुई थी और शादी के बाद से ही वीरेंद्र शराब पीने के लिए पैसे मांगने को लेकर विवाद करता था। कुछ दिनों पहले, अंजू अपने बच्चों के साथ अपने मायके न्यू खुर्सीपार आ गई थी। इसके बाद, वीरेंद्र भी अपने ससुराल न्यू खुर्सीपार आ पहुंचा।

सोमवार की सुबह, वीरेंद्र ने शराब पीने के लिए पैसे मांगे, जिसे लेकर पत्नी अंजू से विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर अंजू की मां ने बीच-बचाव की कोशिश की, लेकिन वीरेंद्र ने अपनी सास पर हमला कर दिया और फिर न्यू खुर्सीपार में अपने मामा ससुर के घर चला गया। इस बीच, मुरली यादव जब अपने घर पहुंचे तो देखा कि उनकी पत्नी लहूलुहान हैं। जब उन्होंने अपनी बेटी अंजू से पूछा, तो उसने बताया कि यह सब वीरेंद्र ने किया है।

आक्रोश में मुरली यादव अपने दामाद वीरेंद्र के पास पहुंचे और उससे पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया। दोनों के बीच बहस हुई, और इसी दौरान वीरेंद्र ने अपनी जेब से ब्लेड निकालकर मुरली यादव पर वार कर दिया। इस हमले में मुरली यादव गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें तुरंत लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया। घटना के बाद से आरोपी वीरेंद्र फरार है।


Connect With Us

Get the app, follow us on Facebook, or join our Telegram & Whatsapp channel!

error: Content is protected !!