• गुरु. जुलाई 4th, 2024

सिर्फ भिलाई, दुर्ग की खबरे

भिलाई में युवक की हत्या का मामला सुलझा, आरोपी गिरफ्तार

ByNewsBhilai

जून 20, 2024
crime

छत्तीसगढ़ के भिलाई जिले में युवक वेदांत शर्मा की हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने इस मामले में अनमोल राणा नामक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, वेदांत और आरोपी के बीच अनैतिक संबंध बनाने को लेकर विवाद हुआ था, जिसके चलते यह हत्या हुई।

यह घटना वैशाली नगर थाना क्षेत्र की है, जहां 18 जून को पुलिस को सूचना मिली थी कि वेदांत शर्मा अपने घर में नग्न अवस्था में मृत पाया गया है। इससे एक दिन पहले वेदांत अपनी मां की कार लेकर अकेले निकला था और देर रात अपने दोस्त अनमोल के साथ वापस घर आया था। अगली सुबह वेदांत का चाचा जब पेपर लेने गया तो अनमोल नमस्ते करके चला गया, लेकिन तब किसी को शक नहीं हुआ कि वेदांत की हत्या हो चुकी है। बाद में काम वाली बाई ने कमरे का दरवाजा खटखटाया तो अंदर कोई आवाज नहीं आई। दरवाजा खोलकर देखा तो वेदांत पलंग के नीचे नग्न अवस्था में पड़ा था और उसके मुंह से खून निकला हुआ था। परिजनों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और एफएसएल टीम को बुलाया गया। शॉर्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि वेदांत की गला दबाकर हत्या की गई थी। इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया और जांच में जुट गई। साइबर सेल की मदद से सीसीटीवी फुटेज और वेदांत के मोबाइल की डिटेल खंगाली गई।

आरोपी अनमोल राणा, जो कामधेनु विश्वविद्यालय का छात्र है, को हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई। उसने बताया कि 17 जून को वेदांत से उसकी ग्राइंडर ऐप के माध्यम से दोस्ती हुई थी और उसी रात वेदांत ने उसे घर बुलाया था। दोनों ने शराब पी और फिर अनैतिक संबंध बनाने को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद अनमोल ने वेदांत की गला दबाकर हत्या कर दी और अगली सुबह चालाकी से घर से फरार हो गया। पुलिस ने आखिरकार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

संबन्धित खबर
वैशाली नगर में युवक की हत्या, दोस्त फरार: गला घोंटकर हत्या की आशंका


Connect With Us

Get the app, follow us on Facebook, or join our Telegram & Whatsapp channel!

error: Content is protected !!